Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Chanda Prahladka

Abstract

4  

Chanda Prahladka

Abstract

फ़िल्म का नाम - मधुमती

फ़िल्म का नाम - मधुमती

1 min
168


फ़िल्म का नाम - मधुमती 

गाना - टूटे हुए ख़्वाबों ने हमको ये सिखाया है 


माँ तेरे चरणों में, हम शीश नवाते हैं ।

सुनलो माता तेरे हम तो गुण गाते हैं ।

हे शैल पुत्री माता ,तुम ही हो कात्यायनी 

हे सिद्धिदात्री माता ,तुम ही हो ब्रह्मचारिणी ।

तेरी महिमा को हम सब मिलके सुनाते हैं ।

शिवानी माँ गौरी , तेरे गुण गाते हैं ।

माँ....


हो शारदे माता तुम ,दुष्टों को सहांरिणी ,

अष्ट भुजा धारी , तुम मोक्ष दायिनी

पूजा अर्चन करते भाव पुष्प चढ़ाते हैं ।

हे जगदम्बे माता ,तेरे गुण गाते हैं ।

माँ..


हे त्रिशूलधारिणि माँ तुम ही हो कल्याणी ,

भक्तों के दुख हरती ,तुम ही हो सुख दायिनी ।

तेरे नौ रूपों को हम इस दिल में बसाते हैं।

जय जयति माँ काली तेरे गुण गाते हैं।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract