Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Suresh Koundal 'Shreyas'

Drama Romance Action

4  

Suresh Koundal 'Shreyas'

Drama Romance Action

रिश्ता.... निभाएगा कौन ?

रिश्ता.... निभाएगा कौन ?

1 min
360


मैं तुम से खफ़ा..

तुम मुझ से खफ़ा..

है किसकी ख़ता..?

यह आकर हमे बताएगा कौन?


ये हल्की सी तकरारें..

रिश्तों में दरारें..

खाईयां बीच की बढ़ती जाएं ।

इनको भर पायेगा कौन ?


कुछ तेरा वहम...

कुछ मेरा अहम..

रिश्ते नही करते इनको सहन..।

फिर अपना हमे बनाएगा कौन ?


मैं खामोश...

तुम खामोश...

और दुनिया अपने में मदहोश ।

खिल खिलाकर हंसाएगा कौन?


मुझे से रूठे तुम मौन...

तुम से रूठ के मैं मौन..

सांसे मौन धड़कन मौन ..।  

यह चुप्पी तोड़ पायेगा कौन ?


मैं लापरवाह....

तुम बेपरवाह....

भावनाओं का उलझा प्रवाह..।

तो रिश्ता फिर निभाएगा कौन ?


ना तुम ही खुश....

ना मैं भी खुश...

बिछुड़ के दोनों हम हैं नाखुश...।

हाथ फिर बढ़ाएगा कौन ?


तुम मेरे अंदर ...

मैं तेरे अंदर....

अपने अंदर प्रेम समंदर...।

हमको यह समझायेगा कौन ?


गुस्सा त्यागो...

झगड़ा छोड़ो...

मुझ से अब तुम ..मुंह न मोड़ो..

गले लग जाओ ..ये शिकवे छोड़ो...।

आ कर हमें मनाएगा कौन ?


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama