Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Saroj Garg

Children

4  

Saroj Garg

Children

प्यारा बेटा

प्यारा बेटा

1 min
281


मेरा सोना प्यारा बेटा ।

सोता कैसा लगता ठोंटा।

मुस्का कर खुशियाँ भर लाऊँ ।

दादी बाबा को भरमाऊँ।।


नेह प्रेम के अंकुर फूटे ।

देखे मुखड़ा आँचल छूटे।।

बैठी तकती रूप तुम्हारा। 

ऐसा लगता चंदा प्यारा।।


गोदी में मैं तुझे उठा लूँ ।

आँचल में मैं तुम्हें छुपा लूँ।।

मेरे घर में हुआ उजाला। 

सबका तू ही राज दुलारा।।


मंद-मंद मुस्काता ऐसे। 

चाँद चमकता अंबर जैसे।।

परियों के तू घर से आया। 

मुझको अपनी मात बनाया।।


नन्हा सा ये फूल खिला है। 

मेरे मन का चमन खिला है।।

देख-देखकर इसको जीती।

नजर भरी आँखों से पीती।।


तुझ पर कोई आँच न आये।

काँटे सब मुझको दे जाये।।

तारों से झोली भर लाई। 

फूलों से है राह बिछाई।।



Rate this content
Log in