Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr. Chanchal Chauhan

Action

4.5  

Dr. Chanchal Chauhan

Action

पल

पल

1 min
293


सहेज के रखती रही ये पल

फुरसत से खर्च करूँगी ये पल

बस यही सोचती रही 

करती रही भरपाई जरूरतों की

अरमानों की हिफाज़त की

मारती रही अपने अरमानों को

अपनी जरूरतों और इच्छाओं को 

सोचा एक दिन करूँगी अपने ऊपर खर्च अपने पल

आज है वो दिन आया

जो बरसों से जोड़े अपने पल

वो आज खर्च कर लूं वो पल

आज खोली अपनी बचत तो  

ना पाये वो पल जो रखे सजो वो पल

वो पल मुरझा गए सूखे फूल की तरह

वो सुनहरे बालों से चाँदी के बालों की तरह

खो गए वो पल

मैंने तो खर्चे नहीं किये वो पल

जाने कैसे बीत गए वो पल

काश समय से जी पाती वो पल

बस और नहीं बस और नहीं

अब से जीऊँगी अपने वो पल

उन्मुक्त निर्विचार अपने पल

अपने लिए सिर्फ स्वयं पर पल।।


Rate this content
Log in