Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Deeksha Chaturvedi

Drama Romance

3  

Deeksha Chaturvedi

Drama Romance

मिटता हुआ जख्म

मिटता हुआ जख्म

1 min
121


जो मिट रहा है वही सबको दिख रहा है

मिटता हुआ जख्म आखिर विदा ले रहा है


ये इश्क़ का जख्म है ऊपर से मिट रहा है

अंदर ही अंदर दिल में जख्म बढ़ रहा है


दिल बार बार बेतहाशा यूँ तड़प रहा है

इस कदर क्यों तू घुट घुट कर मर रहा है


वो पल पल किसी और का हो रहा है 

बस इसी घुटन में मेरा दम निकल रहा है 


मेरी आँखों में बहुत खुशी झलक रही है 

ये अदाकारी घर वालों के सामने चल रही है 


मुझे खुश देखकर उन्हें खुशी मिल रही है 

इसलिए मिटता हुआ जख्म नजर आ रहा है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama