“मौसम और प्यार “
“मौसम और प्यार “
आसमान की कहानी सुनो, मिलन का मौसम है।
प्यार की राहों में, सुबह की पहली किरन है।
बारिश की बूँदें गीत गा रहीं हैं,
दिल की धड़कनों में बसी एक नई बात है।
फूलों ने मुस्कान से सजाया है,
प्यार का इशारा हर एक रास्ता दिखाया है।
छोड़ो ख्वाबों की दुनिया, यहाँ रियलिटी है,
दिल की बातें कहने का मौका मिला है।
हर पल है मिठास से भरा,
चाहत का सफर है, यहाँ सब कुछ साफ है।
हवा भी कुछ कह रही है, सिलसिला है ये खास,
मिलन का मौसम है, बने हैं हम एक-दूसरे के पास।
चाँदनी रातों में, तारों की मल्लिका में,
हमारा प्यार है, एक खास कहानी में।
सपनों की दुनिया में हमने मिला,
प्यार का सफर है, ख्वाबों से अधिक सुहाना है।
इस मिलन के मौसम में है खुशियाँ बहुत,
दिल से दिल मिल रहा है, हर इश्वरीय रूप से।
मिलन का मौसम है, इस प्यार की कहानी का हिस्सा,
बातें हो रही हैं, दिलों में है सच्ची राहों में।
आसमान में छाई बूंदें, प्यार का मौसम आया है।
दिलों में बसी है एक नई राह, प्यार की कहानी बन आई है।
साथ बिताए लम्हों में, मिलन का मौसम हंसता है,
बातें होती हैं दिल की, ख्वाबों में हमसा मिलता है।
चाँदनी रातों में, सितारे बता रहे हैं कहानी,
प्यार की कविता है, इस मौसम में रोमांसी।
बारिश की बूंदें गाती हैं, धुप में बसी खुशियाँ,
मिलन का मौसम है, दिल को बहुत प्यार आया है।
आसमान में सौंधी सी बूंदें गिराएं,
प्यार का मौसम है, दिल को बहुत बहुत बहलाएं।
चेहरे पर मुस्कान, दिल की धड़कन तेज़,
प्यार की कविता में है, हर लम्हा सुनहरा और ख़ास।
साथ बिताए लम्हों में छुपा है एक प्यारा सा राज,
दो दिल मिल रहे हैं, मिलन का मौसम है बेहद प्यारा और ख़ास।
बातें हो रही हैं मिठास से भरी,
प्यार की कहानी में है, दो दिलों का मिलन सच्चा और प्यारी।
चाँदनी रातों में, सितारों की चमक में,
प्यार की कविता बन रही है, हर पल में बेहद प्यारी।
मिलन का मौसम है, ये ख्वाबों की दुनिया सजाएं,
दो दिल हैं जुड़े, प्यार की कहानी में हर पल खूबसूरती से भरी है।