Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Phool Singh

Drama Action Classics

4  

Phool Singh

Drama Action Classics

मैं और मेरी आश

मैं और मेरी आश

1 min
395


मैं तो मूर्खो का सरताज 

मैं करूं क्या अपनी बात

मैं आया तेरे द्वार; प्रभु

कर लो न स्वीकार, स्वामी; कर लो न स्वीकार।।


मैं ग्रस्त हूं पाप हजार

कैसे हो मेरा उद्धार

तुम सुन लो मेरी पुकार; प्रभु

कर लो न स्वीकार, स्वामी; कर लो न स्वीकार।।


मेरा कामी, क्रोधी सा जीवन सार

करता सब पर अत्याचार

कभी न दुख से पाया पार; प्रभु

कर लो न स्वीकार, स्वामी; कर लो न स्वीकार।।


मैं विनती करता बारंबार

बीती जाती जिंदगी यार

अब तुम पे लगी मेरी आश; प्रभु

कर लो न स्वीकार, स्वामी; कर लो न स्वीकार।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama