Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Goga K

Drama Classics Inspirational

4.5  

Goga K

Drama Classics Inspirational

लाग लपेट ना होती हमसे

लाग लपेट ना होती हमसे

1 min
269


लाग लपेट ना होती हमसे,

साज सिंगार न करना देख।


सीधे सीधे राह पर चलते,

साफ मन और करम है नेक।


छल के हमको जाते कितने ,

हमसे छल का नही है मेल।


छुप कर बनते, बन कर छुपते ,

पीछे पीठ के घुटना टेक।


लाग लपेट ना होती हमसे,

साज सिंगार न करना देख।


बात घुमाकर खुश कर देते, 

होता न हमसे ये झमेल।


साफ बोलकर दुखता तनिक ,

पर मन का वचन निखरता नेक। 


लाग लपेट ना होती हमसे,

साज सिंगार न करना देख।


दुखता मन तो यूं रो देते,

हसता मन तो ठहाका फेक।


जैसे होते वैसे दिखते ,

ना कोई शंका न कोई मेख।


अच्छे सारे लगते जुगनू ,

और रातें भी लगती प्यारी बेल।


लाग लपेट ना होती हमसे,

साज सिंगार न करना देख।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama