saru pawar

Classics

4  

saru pawar

Classics

कोरा कागज

कोरा कागज

1 min
6


 यों असर छोडना ..

पन्नों पे या दिल पे

लिखना दिल या 


दिल के हालात

ऐहसासों से सराबोर

अल्फाज..


बस यहीं है आजकल

मेरे दिल के सुकून का राज।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics