Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

SANDIP SINGH

Fantasy

4  

SANDIP SINGH

Fantasy

खेल_खेल में मेल

खेल_खेल में मेल

1 min
306


खेल_खेल में हो जाए भाई मेल,

मस्ती में चलें जैसे चलती है रेल।


खेल_खेल में हो जाए अटूट दोस्ती,

फिर जीवन भर रहे हैं खूब निभती।


खेल_खेल में हो बातें भी अनेक,

बात करते करते लेते जगह छेक।


खेल_खेल में रहते हैं हम चुस्त,

काम भी सब तब करते दुरुस्त।


खेल_खेल में लग जाते हैं रंग,

बाधाएं भी हो जाता है तब तंग।


खेल_खेल में जीवन का है ढंग,

नियम को कभी नहीं करें भंग।


खेल_खेल में जानें सब ही मर्म,

जीवन जंग में रहें तन_मन गर्म।


खेल_खेल में सुख _दुःख का भान,

फिर भी खोते नहीं हैं फौलादी आन।


खेल_खेल में संदीप जी को मान,

भर देंगे जीवन में एक दिव्य जान।



Rate this content
Log in