Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

SANDIP SINGH

Romance

3  

SANDIP SINGH

Romance

गज़ल

गज़ल

1 min
133


 याद  तुम्हारी म मुझको आ गया,

प्यार अब मुझको निभाना आ गया।


बात लब पर यार तेरे ही रहे,

यार मुझको दिल लगाना आ गया।


याद में मैं आज कल दिन रात हूं,

आपके दर मैं दिवाना आ गया।


सामने तुम ही रहा करती सदा,

आज वो लब पर फ़साना आ गया।


प्यार तेरा जो मिला मन दृढ़ हुआ,

अब मुझे भी जग झुकाना आ गया।


गम सभी के ले चलूं मैं साथ में,

अब मुझे भी दिल मिलाना आ गया।


रख कला सब मैं चला हूं राह में,

विघ्न सब को अब डराना आ गया।


जिंदगी यह देन है प्रभु का दया,

रब मुझे भी अब रिझाना आ गया।


वक्त से चल कर सिखा सब मैं यहां,

साथ में संदीप गाना आ गया।।



Rate this content
Log in