Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

जमीन हमारी न होनी चाहिए

जमीन हमारी न होनी चाहिए

1 min
304


चला लो बस या ट्रेन चीन, पाकिस्तान,

जमीन हमारी न होनी चाहिए।

खूब बढ़ाओ दोस्ती पाक तुम चीन,

हमें कोई एतराज़ नहीं।

कर्जे से हथियार लो तुम चीन,

न भिड़ना संगीन हमारी न होनी चाहिए।

हथियार कर पाओगे तुम,

खुद तीसमार न समझ लेना।

लेंगे छिन पाओगे जंहा छिपो ,

दूरबीन हमारी न होनी चाहिए।

डूब चुके तुम ले कर्जा चीन,

जमीन भी अपनी बेच दी।

दगाबाज न मिलेगा ठिकाना तुमको,

आस्तीन हमारी न होनी चाहिए।

बैठा लो तालमेल अपनी सरकार,

सेना आकाओ नेताओ पहले।

गाना नहीं राग कश्मीरी भूल के ,

दोस्ती हमारी मलिन न होनी चाहिए।

फंस गए हो तुम चीन चंगुल,

कभी निकल न पाओगे।

बेवफ़ा तुम्हारा हो भला मगर,

दिन दुर्दिन हमारी न होनी चाहिए।

छोड़कर सारी दुश्वारियां मिलोगे गले,

भर लेंगे बाहों दिल है बड़ा हमारा।

न छोड़ोगे आतंक कश्मीर पुराण,

मौसमें हसीन तुम्हारी न होनी।


Rate this content
Log in