Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shyam Kunvar Bharti

Romance

3  

Shyam Kunvar Bharti

Romance

गीत- दिल लगा के कहो

गीत- दिल लगा के कहो

1 min
240



दर्द होता है कैसा मुझसे दिल लगा के कहो।

प्यार कितना है मुझसे आँख मिला के कहो।

इश्क बिना हुस्न की कोई कीमत ही नहीं।

साथ न छोड़ोगे मुझसे हाथ मिला के कहो।

चैन तेरे बिना अब क्यों नहीं आता है मुझे|

रह न पाओगे कही मुझसे दूर जा के कहो।

भुला न पाएंगे आँखों में बस गए हो तुम।

खुद समझ जाओगे आँसू आँख बहा के कहो

तुम न पूछो मेरे आँसुओं का सबब मुझसे।

हाल कैसा तुम्हारा सब राज बता के कहो|

मैं जिंदा हूँ अगर सिर्फ तुम्हारे लिए सुनो।

गैर दिल न लगाओगे ये कसम खाके कहो।

मेरा ईमान ओ शान मेरी जान बन गए हो।

दुनिया भूल जाओगे बाँहों में समा के कहो।



Rate this content
Log in