उस पर किसी तकदीर वाले का नाम लिखा है। उस पर किसी तकदीर वाले का नाम लिखा है।
अगर हो तुम्हें खुद के खुदा का ख़ौफ बंद करो ये सीनाजोरी का खेल निकल फेंको उन दरिंदो को जिनको ... अगर हो तुम्हें खुद के खुदा का ख़ौफ बंद करो ये सीनाजोरी का खेल निकल फेंको उन...
छोड़कर सारी दुश्वारियां मिलोगे गले, भर लेंगे बाहों... दिल है बड़ा हमारा। छोड़कर सारी दुश्वारियां मिलोगे गले, भर लेंगे बाहों... दिल है बड़ा हमारा।
पिता का गुरूर, दादी की लाडली माँ की छवि, वो मेरी दीदी थी। पिता का गुरूर, दादी की लाडली माँ की छवि, वो मेरी दीदी थी।
बजती हुई घंटी का पावन एहसास भी जैसे निरर्थक सा हो गया ! बजती हुई घंटी का पावन एहसास भी जैसे निरर्थक सा हो गया !
ये कभी न दिल दुखाते किसी का खुदा के रूप में ये इन्सान होते है। ये कभी न दिल दुखाते किसी का खुदा के रूप में ये इन्सान होते है।