सबसे पहला वार सहना, प्यादों को ही पड़ता है l सबसे पहला वार करना भी, इन्ही प्यादों को पड़ता है ll सबसे पहला वार सहना, प्यादों को ही पड़ता है l सबसे पहला वार करना भी, इन्ही प्या...
दुश्मनी से चलाये, तो वार है ! प्यार से चलाये तो, पहरेदार है ! दुश्मनी से चलाये, तो वार है ! प्यार से चलाये तो, पहरेदार है !
मत करना तक़रार कभी न करना मुसीबत पे वार मत करना तक़रार कभी न करना मुसीबत पे वार
आंखें खुलने से पहले, ना बंद करो आंखें मेरी। आंखें खुलने से पहले, ना बंद करो आंखें मेरी।
अगर हो तुम्हें खुद के खुदा का ख़ौफ बंद करो ये सीनाजोरी का खेल निकल फेंको उन दरिंदो को जिनको ... अगर हो तुम्हें खुद के खुदा का ख़ौफ बंद करो ये सीनाजोरी का खेल निकल फेंको उन...
पाप का एक निवाला भी कौन भला पचा पाया है। पाप का एक निवाला भी कौन भला पचा पाया है।