Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lokeshwari Kashyap

Drama Inspirational

4  

Lokeshwari Kashyap

Drama Inspirational

जिंदगी एक सफर

जिंदगी एक सफर

1 min
371


ये जिंदगी है एक सफर,

इस सफर के मुसाफिर है हम l

इस सफर के पूरा होते ही,

एक नये सफर में निकल जाना है l


क्या खोया, क्या पाया, कुछ भी तो नहीं,

जो मिला, कमाया यहीं छोड़ जाना है l

चार दिनों का सफर है ये यारों,

मुस्कुराकर हमें इसे पूरा कर जाना है l


इस सफ़र में मुश्किलें भी बहुत है l

कहीं भीड़ भरे बाजार, कहीं तन्हा सफर है l

कहीं चिलचिलाती धूप है तो कहीं छांव है l

इस सफर में लगा जिंदगी का दाम है l


कोई मुस्कुराते इस सफर में चल रहा है l

घायल हो चुके यहाँ कितनों के पांव है l

किसी के लिए रोमांचक यह सफर है l

तो किसी के लिए संघर्षों का पार नहीं है l


जरा थम जा रही, ले गहरी साँस तू,

देख उस परमात्मा को आंखें बंद करके तूl

तेरी सफर का वह मंजिल वह मुकाम है l

उसे पाये बिना तेरा सफर बेअंजाम है l



Rate this content
Log in