Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Shiv

Drama Romance Inspirational

4.7  

Praveen Shiv

Drama Romance Inspirational

जान का जन्मदिन

जान का जन्मदिन

1 min
272


एक नन्ही सी मासूम 

कली आई मेरे आंगन में.....

फुलों कि तारों की हसरत 

पाली थी कभी, ले आई उन्हें 

अपनी मासूम सी हंसी से मेरी झोली में....


खिलखिलाती हंसी उसकी

अनगिनत खुशियों को ले आई आंगन में. ...

पिता का मान और अभिमान बन

नाम करती रोशन हर क्षेत्र और कोने में. ....


बच्चे की तरह ना रह कर ज्ञान दे जाती 

अपनी बातों से, जो समझ ना आये

बड़ों के भी समझाने में...

कभी ना कि शिकायत उसने बेशक 

दुनिया लगी रही उसे भटकाने में. ...


बड़ों की तरह वह व्यवहार कर जाती

कभी कभी बिना बोले भी लग जाती डराने में..

हर सपना करूं साकार उसका 

बस है यही तमन्ना मेरे जीवन विराने में. ..

जन्मदिन है आज मेरी लाडली का 

जो बेटी है सबसे अलग मेरी पुरे जमाने में. ..


खुशियों से हो दामन तेरा हर पल हरा भरा

संभल कर चलना मेरी लाडो आस्तीन के सांप

छुपे बेठे हैं पुरे जमाने में....

जन्मदिन की शुभकामनाएं तुम को 

तुम नायाब हो मेरी जान पूरे जमाने में ।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama