Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Romance Tragedy

4.5  

V. Aaradhyaa

Romance Tragedy

इश्क़ कर, मसखरी ना कर

इश्क़ कर, मसखरी ना कर

1 min
337


अगर इश्क़ करना है तो फ़क़त इश्क़ कर,

हमारी निगाह ए अदब को सरसरी ना कर,


कहीं लड़ जाएं न तेरी आंखों से आंखें,

हमारी तरफ यूँ देखकर मसख़री ना कर !


बहुत ही नायाब होती है वफ़ा की मिट्टी,

रूह से रूह को मिला,यूँ किरकिरी ना कर!


ज़ब यूँ दिल में गूंजने लगे इज़हार के तराने ;

  लफ़्ज़ों को सजा,सिर्फ ज़बां से शायरी ना कर !


बड़े ही सख़्ते जां होते हैं वफ़ा ए उल्फ़त वाले,

तू आशिक है तो हुआ करे,बंदा परवरी ना कर !


 

तेरा उजला बदन होगा चाँद सा सफाक मगर,

  एहसान से दरून ए जिस्म को मरमरी ना कर !


वो जो अपनी प्यास पर आज नाज़ाँ रहा है,

उसे इश्क़ के रिवाज़ों - रवाजों से बरी ना कर !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance