Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Brijlala Rohan

Romance

4  

Brijlala Rohan

Romance

हँसते हुए मेरा अकेलापन

हँसते हुए मेरा अकेलापन

1 min
229


हँसते हुए बीतता मेरा अकेलापन! 

हरदम तुम्हीं को ढूंढता रहता मेरा मन ,

दुनिया से कोई मतलब न रहा,

तुम्हीं में खुद को रखता मगन ! 

हर काम को खुद ही करता

किसी के खातिर लगा के लगन ।

हँसते हुए बीतता मेरा अकेलापन!        

परवाह मुझे भले ही अपनी ना हो,

पर किसी के लिए न्यौछावर है तन - मन । 

जुड़ गयी तार दिल की उनसे   

जिंदगी हुआ उनका आगमन !

हमसफर हम बन गये बाँध लिये सर पर कफ़न।

साथ मिल जाये उनकी जीत जायेंगे सारे अब जंग ।

तारों की शहर में तुझे ले जायेंगे!

तुम चाँद हो बिखेरो अपनी शीतलता की हम-दम !

हँसते हुए बीतता मेरा अकेलापन!!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance