Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Romance

4  

V. Aaradhyaa

Romance

आए हैं आज पाहुना मेरे

आए हैं आज पाहुना मेरे

1 min
362



आज रूपहला निकला चाँद मेरे ओसारे ,

घर आए हैं मेरे पहुना सोहे सोलह श्रृंगार मेरे !


 नभ का गर्विला चाँद भी पड़ गया धुंधला सा ,

जब मेरे पार्श्व में आकर खड़े हो गए भरतार मेरे !


सज- धज कर जब हम आए उनके समक्ष ,

सौभागी जैसे शुभ पैर पड़े ना अब धरा पर मेरे !


मेरे लिए पर पुरुष उनके सामने फीके हैं सारे ,

कद काठी सुदृढ़ और विभुषित पौरुष से कुंवर मेरे !


मन में है सदा समाई पिय की भोली भाली सी मूरत ,

निःसंकोच होकर कह दिये आज मैंने सारे उद्गार मेरे !


करवाचौथ जिन्हें लगता है एक मिथ्या आडंबर सा ,

उन्होंने अनंत प्रेम का आभास ना किया होगा जैसे मेरे !

©® V. Aaradhyaa



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance