Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

varsha Gujrati

Romance

4  

varsha Gujrati

Romance

प्रेम चौखट

प्रेम चौखट

1 min
391


मैं ... ता उम्र ,

तुम्हें प्रेम चौखोट पर ,

इंतजार करते हुए मिलूँगी ....

तुम्हें प्रेम की ,

उस मर्यादा से ,

बंधी हुई ही मिलूँगी .....

जहाँ तुमने ,

मेरी मन की धरा पर ...

बोया है अमर प्रेम का फल ,

जो अब विश्वास की खाद से 

बन गई है ....

एक ऐसी बगीया ,

जिसके हर कोने में 

पडे मिलेंगे ....

शिकायत की बैल ,

रुठने-मनाने के फल 

और सुखी लडाई की 

वो पत्तीयाँ ....

जो है तो निशानी 

पर केवल हमारे प्रेम की 

हमारे साथ की ,

और आजीवन जुडी ....

हमारी सांसो की .....



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance