V. Aaradhyaa

Inspirational

4  

V. Aaradhyaa

Inspirational

गणेशाय

गणेशाय

1 min
2



वक्रतुंड महाकाय, सूरज सम तेरी छवि,  

सर्व विघ्न हरने वाले, विनायक तेरी महिमा कभी न बिसरी।


मंगल मूर्ति, संकट हर्ता, सदा करो तुम कल्याण,  

भक्तों की सुनते पुकार, देते सदा शुभ वरदान।


मूषक तेरा वाहन प्यारा, हाथ में लड्डू की माला,  

तेरे नाम की शक्ति अपरंपार, संकट हर लेता हर हाला।


प्रथम पूज्य गणनायक, जय हो तेरी जय जयकार,  

तू ही जीवन का आधार, हर बाधा में तेरा उद्धार।


लाल चोला, माथे चंदन, और मोदक तेरा भोग,  

गणपति बप्पा मोरया, तेरी महिमा अनंत लोक!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational