Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

VanyA V@idehi

Tragedy

4  

VanyA V@idehi

Tragedy

गम ना कर

गम ना कर

1 min
9



सितारे गर्दिश में है ग़म नहीं कर,

सितारे बुलंद होंगे दोबारा ग़म नहीं कर !


 दौर आया है दबंग दोगले लोगों का,

 नेकी का ज़माना आयेगा ग़म नहीं कर !


बेचैन नहीं होना बुलबुल देख ख़ज़ां को, 

बाग़ों में जो बहार आयेगी ग़म नहीं कर!

 

सुरख़ियों में छाये आज ह़ाशिये पर हैं,

इंसाफ़ का तराजू तगड़ा ग़म नहीं कर !


अंधेरी रात आई है सुबह सवेरा होगा,

उल्लू पर आफत आयेगी ग़म नहीं कर !


कारवां को जारी रख राही रुकना,

मंज़िल ज़रूर मिलेगी ग़म नहीं कर ! 


ज़ालिम का जिगर छलनी यक़ीन कर.

ज़ुल्म सितम खत्म होगा ग़म नहीं कर.!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy