Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

सोनी गुप्ता

Romance

4.7  

सोनी गुप्ता

Romance

एतबार तो करो तुम

एतबार तो करो तुम

1 min
326


हमें भी कुछ कहने का मौका दो अब इंकार न करो तुम ,

किया है सिर्फ तुमसे प्यार अब मेरा एतबार तो करो तुम ,


तुमसे मिलकर ही मेरी ये जिंदगी फूलों सी गुलजार हुई है ,

अब उन खूबसूरत फूलों से भी ज्यादा मुझे प्यार करो तुम,


आज एक प्यारी नज़्म इश्क़ की मैं दिल से तुम्हें सुनाता हूँ,

हमारा गुलजार है प्यारा रिश्ता अब इसे बर्बाद न करो तुम,


तुम्हारी तस्वीर साथ लिए आज अपनी तकदीर ढूँढता हूँ मैं,

मेरा हर लफ़्ज़ एक गजल है कभी प्यार से सुना तो करो तुम ,


जितनी भी शरारत और शिकायत सब तुम्हीं से है हमारी ,

कभी उन बातों को हमें कहने की इजाज़त तो करो तुम II  


   


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance