Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dharitri Mallick

Tragedy

4.0  

Dharitri Mallick

Tragedy

दर्द का रिश्ता और ईश्वर

दर्द का रिश्ता और ईश्वर

1 min
212



तुम्हारा दर्द सिर्फ़

तुम ही महसूस करते हो

बाकी सब कुछ न कुछ बोलेंगे

कोई तस्सली देगा तो कोई 

गूंगा बहरा हो के सिर्फ़ सुनेगा

कोई नमक मिर्ची भी डाल देगा

और तो और कोई आपके पीठ पीछे

उस दर्द का मजाक व खिल्ली भी उड़ाएंगे

बहुत तमाशा बनाएंगे

क्यों की इस दुनिया में इंसान के रूप में

ज्यादातर खूंखार जानवर व राक्षस हैं

इसीलिए अपना दर्द सिर्फ़ ईश्वर के 

सामने ही करना बयां

वो सारे दुःख दर्द से निकालेंगे

वो भी पूरे ख़ामोशी से ....



Rate this content
Log in