Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dhanjibhai gadhiya "murali"

Romance

4  

Dhanjibhai gadhiya "murali"

Romance

अपने दिल में समाना

अपने दिल में समाना

1 min
251


ओ मेरे बलमा, अब न सताना,

धड़कन में तेरी, यहीं रुक जाना।

तू है मेरे मन का, आशिक मस्ताना,

मुझे अपने दिल से, कभी दूर न करना।


         क्युं मुझ से रुठा, क्या कसूर है मेरा,

         सपने मेरे तोडकर, मत चले जाना।


बांहों में समाना, मुझे माफ करना,

विरह की आग में, मुझे न जलाना। 

तू है मेरे मन का, आशिक मस्ताना,

मेरे इश्क का तू, अनादर न करना।


         तेरा और मेरा, रिश्ता है पुराना,

         जनमो जनम का, साथ निभाना।


अब न तरसाना, मुजे न तड़पाना,

अपनाकर मुझको, सहारा बन जाना।

तूं हे मेरे मन का, आशिक मस्ताना,

"मुरली" को अपने, दिल में समाना। 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance