Veena Mishra ( Ratna )

Classics

5.0  

Veena Mishra ( Ratna )

Classics

अलविदा

अलविदा

1 min
384


ये खबर नहीं थी हमें,

जिसके इश्क में मगरूर है इतने,

ऐसी बेदिली से अलविदा कह जाएगा।


वफा की कसमें खाते-खाते,

बेवफाई के नगमें लिख जाएगा।

दिवानगी का आलम क्या कहें,

दर-ब दर ढूँढते रहे उसे।


मालूम न था दिल में रहते-रहते,

गुमशुदा एक दिन हो जाएगा।

साथ चलते-चलते राह में,

खामोशी से यूँ अलविदा कह जाएगा।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics