Veena Mishra ( Ratna )

Inspirational

4.3  

Veena Mishra ( Ratna )

Inspirational

सच्चा नागरिक

सच्चा नागरिक

1 min
277


कर्तव्य एक सच्चे नागरिक का,

हम सबको अब निभाना है।


घर पर ही रह कर अपने,

राष्ट्र धर्म हमें निभाना है।


सोचो, सोचो एक मिला है मौका,

उसे व्यर्थ न गँवाना है।


निष्ठा की शमशीर उठा,

राष्ट्र हित में डँट जाना है।


दूरी बना एक दूजे से,

कोरोना को भगाना है।


स्वयं से प्यार करे,

सबको यही समझाना है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational