Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kunal kanth

Romance Fantasy

4.5  

Kunal kanth

Romance Fantasy

आपके संग हूँ

आपके संग हूँ

1 min
310


आपके संग मैं हूँ 

आपका अधिकार बन 

चलो बेफिक्र मैं हूँ 

आपका हमराह हर पल

किया हूँ ईजाद

तरकीब अनोखा 

आपके होंठों पे उभर

दिखता हूँ अजूबा


ये तमाम मसले मिटा 

कर रख दूँगा मैं

झुर्रियां यातनाओं की 

छू ना सकेंगे काया आपकी

आपके संग हूँ 

आपका लक्ष्य बन कर 


थोड़ा लबों को बहका तबस्सुम 

मुस्कान बिखेर भी दीजिए

बड़े हसीन शब्द तराश रहे तारीफ में नज्में आजकल


नामुमकिन सा था 

आपको गजल सा लिखना 

न जाने कितने शब्दों को बांधा जिज्ञासा में आज तक


वास्तव में ये एक 

अद्वितीय अहसास है 

आपका अस्तित्व मानो ईश्वरीय 

तत्व का संयोजित क्रम है


कभी कभी इसी उधेड़बुन में

पूरी रात गुजार लेता जैसे

मैं खोजी हूँ और 

आप एक रहस्य 

जिसे सुलझाने का 

मतलब मोक्ष है यानी 

एक अलग ही गुत्थी सा था

आपका होना उम्रभर मगर

एक बार चुम्बन

क्या मिला ख्वाबों में 

हमने ग्रंथ ही लिख डाला 

वसुंधरा से गगन तक 

आपके सौंदर्य पे ।


आपके जैसा हूँ 

आपके हृदय में बस कर 

उम्मीद सा उजास हूँ 

आपके पलकों पे ठहर के


आंधियों और गहरे 

अँधेरों को लाँघ 

सृष्टि के अंत तक 

आपका हूँ कामिल बन कर


भय, क्रोध और विकृत कल्पनाओं के उस पार

आपके संग हूँ 

आपका प्रतिबिंब बन कर 


आपके संग हूँ 

आपकी लिखावट बन कर 

भौतिक संसार से हो आध्यात्मिक संसार तक हूँ 

आपके यथार्थ में आपका 

हिस्सा आपका अंग बन कर

यूं ही नहीं कहता मॉं आपको

आपके तालु पे सज

अर्पित हूँ प्रेम वलय बन कर। 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance