आपका बेटा है, मेरा जीवन साथी आपकी और मेरी लड़ाई में हार उसी की होगी उसे किसी प्रतियोगिता का पदक... आपका बेटा है, मेरा जीवन साथी आपकी और मेरी लड़ाई में हार उसी की होगी उसे किस...
तुम्हारी किसी अमानत सा, ख़ारा सारा समंदर मेरा, थामे उसे अपनी मज़बूत बाँहों में प्यार का स... तुम्हारी किसी अमानत सा, ख़ारा सारा समंदर मेरा, थामे उसे अपनी मज़बूत बाँहो...
गया वो अजनबी रिश्ता इंसानियत नाम था जिसका। गया वो अजनबी रिश्ता इंसानियत नाम था जिसका।
मुखालफत उन रिवाजों की जिनसे हम, हम हैं। मुखालफत उन रिवाजों की जिनसे हम, हम हैं।
कुछ वहम में तो कुछ अहम में रहते हैं, पर अंत में मिट्टी में ही मिल जाते हैं। कुछ वहम में तो कुछ अहम में रहते हैं, पर अंत में मिट्टी में ही मिल जाते हैं।
पहले टीचरों को करना होगा तैयार, बढ़ाना होगा उनका मान-सम्मान, सबसे अधिक देना होगा वेत पहले टीचरों को करना होगा तैयार, बढ़ाना होगा उनका मान-सम्मान, सबसे अधिक देन...