आपके आने से पहले।
आपके आने से पहले।
आपके आने से पहले आपका पेट आता है
हमें बात करनी होती है कई बार आपसे
हम करते है इंतज़ार पल भर आपके चेहरे का
आपका चेहरा थोड़ी लेट आता है।
आपके आने से पहले आपका पेट आता है
कई बार सोचा इस गुब्बारे को सुई से फोड़ दूँ
पर ये गुब्बारा सारी हवा को समेट जाता है
आपका चेहरा थोड़ा लेट आता है।
हमें डर लगता है सबकी सांस थम ना जाए
आपका पेट सारी हवा लपेट जाता है।
आपके आने से पहले आपका पेट आता है
आपका चेहरा थोड़ा लेट आता है।
आपके आने से पहले आपका पेट आता है
हमने कई बार सोचा दुनिया भूखी ना मर जाए
जब खाते हो तो बाग़ बगीचों में अंधेर आता है
पहले पेट, आपका चेहरा थोड़ा लेट आता है।
आपके आने से पहले आपका पेट आता है
तुम्हारे साथ सूखे लोगों को देख हैरानी होती है
तुम सच मानो मोटे आदमी को परेशानी होती है
कम करो इस आपदा को मोटे लोगों
पहले अटेक फिर आदमी लेट जाता है।
आपके आने से पहले आपका पेट आता है