मैंने अपनी हर साँस पर लिखी एक कहानी है, मैंने अपनी हर साँस पर लिखी एक कहानी है,
अपने विनाश का तू खुद ही जिम्मेदार बन रहा अपने विनाश का तू खुद ही जिम्मेदार बन रहा
प्यार तुझसे ही था, प्यार तुझसे ही है मेरे सांसों की तार, यार तुझसे ही है माँग सिंदूर प्यार तुझसे ही था, प्यार तुझसे ही है मेरे सांसों की तार, यार तुझसे ही है म...
मैं याद भी करूँ एक ख़ूबसूरत लम्हा, मेरी हर सांस मुझे शिकायत करती है। मैं याद भी करूँ एक ख़ूबसूरत लम्हा, मेरी हर सांस मुझे शिकायत करती है।
ना धन की, ना दौलत की, ना शोहरत की, मुझे तो सिर्फ तेरी मोहब्बत की प्यास है। ना धन की, ना दौलत की, ना शोहरत की, मुझे तो सिर्फ तेरी मोहब्बत की प्यास है।
मेरा ये बावरा मन है तेरा ही बावरा ढूंढ़ता रहता है हर पल तुझको ! मेरा ये बावरा मन है तेरा ही बावरा ढूंढ़ता रहता है हर पल तुझको !