हर ग़लत बात पर लोग तेरा ही नाम लेते हैं, क्यों इतने इल्ज़ाम लिए फिरता है अपने सर ? हर ग़लत बात पर लोग तेरा ही नाम लेते हैं, क्यों इतने इल्ज़ाम लिए फिरता है अपने स...
हर सांस में गिनती राम की हो तब साथ मिले रघुराम कहे। हर सांस में गिनती राम की हो तब साथ मिले रघुराम कहे।
हर जगह जो है अधिकार तुम्हारा जंगल काटकर घर बनाते जा रहे हो, हर जगह जो है अधिकार तुम्हारा जंगल काटकर घर बनाते जा रहे हो,
आंखें आज भी हो जाती नम क्योंकि हम पढ़े लिखे हैं कम, साथी ने कहा मत कर गम नेतागिरी में आंखें आज भी हो जाती नम क्योंकि हम पढ़े लिखे हैं कम, साथी ने कहा मत कर गम ...
कुछ समय साथ रह कर अतीत के पन्नों में चली जाती है। कुछ समय साथ रह कर अतीत के पन्नों में चली जाती है।
देश की बेटियां नहीं होती हैं, क्यूंकि और कोई विकल्प भी नहीं है। देश की बेटियां नहीं होती हैं, क्यूंकि और कोई विकल्प भी नहीं है।