Feelings of a father towards his children :) Feelings of a father towards his children :)
मात पिता हैं सच्चे परमेश्वर मात पिता हैं सच्चे परमेश्वर
स्वर्ग,धर्म और तपस्यापिता के रुप हैं।तीर्थ, मोक्ष और ईश्वरमाता स्वरुप हैं। स्वर्ग,धर्म और तपस्यापिता के रुप हैं।तीर्थ, मोक्ष और ईश्वरमाता स्वरुप हैं।
क्योंकि पिता और पति में होता है जमीन आसमान सा अंतर। क्योंकि पिता और पति में होता है जमीन आसमान सा अंतर।
लिपट पड़ती अपने पिता से रोता -हँसता चेहरा बोल उठता पापा इतनी देर कैसे हो गई समय रिश्तों के पंख लगा... लिपट पड़ती अपने पिता से रोता -हँसता चेहरा बोल उठता पापा इतनी देर कैसे हो गई सम...