पेट उतना ख़ाली जितना भागा पापी पेट के लिए। पेट उतना ख़ाली जितना भागा पापी पेट के लिए।
भरेगा कब पेट दोनों का ये पापी पेट का सवाल है। भरेगा कब पेट दोनों का ये पापी पेट का सवाल है।
निहित निर्मल बल अचल है, जब तक हिंदुस्तान है...। निहित निर्मल बल अचल है, जब तक हिंदुस्तान है...।
इकीसवीं सदी मा जो गाँधी जी लौटी आवैं बिना लिहे-दिहे अबकी, याको सुविधा न पावैं, पद कै महत्ता पहिले इकीसवीं सदी मा जो गाँधी जी लौटी आवैं बिना लिहे-दिहे अबकी, याको सुविधा न पावैं, प...
पर हम है बस दो कच्ची दिवाल पक्की सी। पर हम है बस दो कच्ची दिवाल पक्की सी।
लेकिन संसार की भाषा में मैं वैश्या ही बन जाती हूँ मैं वैश्या ही बन जाती हूँ। लेकिन संसार की भाषा में मैं वैश्या ही बन जाती हूँ मैं वैश्या ही बन जाती हूँ।