Meera Raikwar

Romance

4  

Meera Raikwar

Romance

52 weeks writing challenge 4

52 weeks writing challenge 4

1 min
263


बावरा हुआ मन तुुझे देखकर

कैसे सम्हालूँ मैं जियरा तुझे देखकर


धीरे धीरे लगी है प्यार की लगन

झुलस झुलस गई हूं तुझे देखकर


समझाये न समझे है वो मनवा

मचल मचल जाये है तुझे देखकर


कोई तो बताये कोई तो समझाये

पहुुंचा दे मेरा संदेशा तुझे देखकर।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance