Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shivam Antapuriya

Romance

4  

Shivam Antapuriya

Romance

"अपना कहके"

"अपना कहके"

1 min
212


रो लेंगे गले लगके तुझसे 

अपना अपना कह के 


ख्वाबों में तुम हो मेरे 

हक़ीक़क की जमीन पर 

तुम न भूल जाना कभी 

मुझे अपना अपना कहके


रो लेंगे गले लगके तुझे 

अपना अपना कहके 


दुनियाँ नहीं समझ सकती 

किस-किसको समझाएँगे

जब रो रोकर बहेंगे आँसू 

न तुमको हम दिखाएँगे 


रो लेंगे गले लगके तुझे 

अपना अपना कहके 


आँसू बहाएँगीं आँखें 

न उन्हें बाहर लाएँगे 

अब जा रहे हो तुम भी 

ये किसको बताएँगे 


रो लेंगे गले लगके तुझे 

अपना अपना कहके 


कुछ तस्वीरें हैं तुम्हारी 

अब जिनके हैं सहारे 

अब जीना ही पड़ेगा 

सब रंज़ों गम ये सहके 


रो लेंगे गले लगके तुझे 

अपना अपना कहके 


कुछ यादें भी हैं मुझमें 

वो सपने-अपने तेरे 

वो पूरे कर ही लेंगे हम 

सब तेरे साथ के सहारे 


रो लेंगे गले लगके तुझे 

अपना अपना कहके !



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance