देखता रहूं आपको चांद की तरह रात भर तो कल सुबह फिर आप, आफताब मत हो जाना। देखता रहूं आपको चांद की तरह रात भर तो कल सुबह फिर आप, आफताब मत हो जाना।
नील गगन में बादलों की तरह जो ना हो कोई चील जो ना हो कोई बाज़ तो ले लूँ मैं भी नील गगन में बादलों की तरह जो ना हो कोई चील जो ना हो कोई बाज़ तो ले लूँ मैं भी
क्यों होती तुझे इतनी बेचैनी सब कुछ तो है, किसकी तलाश है बावरे मन! क्यों होती तुझे इतनी बेचैनी सब कुछ तो है, किसकी तलाश है बावरे मन!
हां, कुछ अनकहे रिश्ते अपने से बन जाते हैं। हां, कुछ अनकहे रिश्ते अपने से बन जाते हैं।
झूम उठे मन बावरा, गीत मीत का गाऊँ झूम उठे मन बावरा, गीत मीत का गाऊँ
काश ! मैं टैडी होता, तुझे गिफ्ट में मिला होता तू जितनी खुश होती, मैं उतना खुश मिला होत काश ! मैं टैडी होता, तुझे गिफ्ट में मिला होता तू जितनी खुश होती, मैं उतना खुश...