Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Raja Sekhar CH V

Drama

1.0  

Raja Sekhar CH V

Drama

कब होगी मुलाक़ात

कब होगी मुलाक़ात

1 min
7.1K


बीत गए बीत गए,

दिन पर दिन बीत गए,

कैसी यह बात है,

कि बीते हुए दिनों की हर बात याद आए। १


बीत गए साल पर साल,

फिर कई साल,

हम सबकी दोस्ती है इक मिसाल,

यादें हैं बेमिसाल। २


दोस्त मिलते हैं,

दोस्त बिछड़ते हैं,

रह जाती हैं तो सिर्फ यादें,

रह जाती हैं तो सिर्फ बातें। ३


समस्त गुरुजनों से मिली अमूल्य शिक्षा,

कभी भी न भूलें उनकी दी महाशिक्षा,

विद्यार्थियों के सफलता की करते हैं आकांक्षा,

उनके साथ भेंटवार्ता की है प्रतीक्षा। ४


ढूंढ़ती रहेंगी पुराने दौर के लिए ये निगाहें,

उन सुनहरी पलों को हम सभी चाहें,

फिर मिलेगी कब हमारी राहें,

तब तक भरते रहेंगे आहें। ५


कुछ दोस्तों बंधुओं का हो जायेगा संधान,

कुछ दोस्तों का हमेशा रहेगा अनुसन्धान,

समय ही कर सकता है समाधान,

ये काया तो जीवन के लिए है केवल एक परिधान। ६



अपने सभी दोस्त बंधुओं से एक मुलाक़ात की है गुज़ारिश,

इन रिश्तों में है कुछ कशिश,

सब्र की हो रही है आज़माइश,

वक़्त से कर रहा हूँ यही फरमाइश।। ७




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama