Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

कुछ तुम बदलो, कुछ हम बदले

कुछ तुम बदलो, कुछ हम बदले

1 min
7.5K


कुछ तुम बदलो, कुछ हम बदले

भूल जा सब कुछ, साथ जो निभाना है !


लड़ना-झगड़ना, हँसना-हँसाना यूँ ही

रोना-धोना, रुठना-मनाना जारी रहे !


कुछ तुम बदलो, कुछ हम बदले

जिंदगी और कुछ भी न,हीं चंद हँसी लम्हें !


बस तेरी-मेरी कहानी दो पल की

सोच-समझ के हँसी-खुशी बितानी है !


कुछ तुम बदलो, कुछ हम बदले

तेरी अकड़, मेरा गुस्सा, भुल जाना है !


तुम चलो दो पग, दो पग हम चलें

बोलो, फिर किस बात का झगड़ा है ?


कुछ तुम बदलो, कुछ हम बदले

चलो गलतियों को हमें सुधारना है !


तेरा है ना, मेरा है, सब कुछ हमारा हैं

तो चले अब थोड़ा सा रोमान्स करें !



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama