Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Indu Tiwari

Romance

3  

Indu Tiwari

Romance

मतवाली शाम

मतवाली शाम

1 min
242


एक अनोखी मतवाली सी शाम होगी

तब पिया मेरे आएंगे


देखेंगे प्यार से मुझे

फिर एक पल को ठहर जाएंगे


उन्हें देखकर धड़कन 

मेरी बढ़ जाएगी


नजरें खुद ब खुद

झुक जाएंगी


फिर मुझे अपने सीने

से लगा लेंगे


अपने प्यासे होंठों से 

चुम्बन सजा देंगे


मैं थोड़ा शरमाऊंगी

थोड़ा घबराऊंगी


लेकिन उनके बांहों के

आगोश से बाहर न आने पाऊँगी


उस शाम का मैं हर 

रोज इंतजार करती हूं


एक अनोखी, मतवाली,

सुनहरी शाम..!!


     



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance