Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Neerja Sharma

Action Classics Inspirational

4  

Neerja Sharma

Action Classics Inspirational

सीधी बात

सीधी बात

1 min
353


सीधी बात 

आज के युग में 

सीधी बात कहना 

माना, नहीं है आसान, 


पर क्या करें

लोगों को समझ 

तभी आता है।


अगर समझाने का 

यदि करें प्रयास

तो बात

ज्यादा उलझती कई बार।


अनुभव कहता 

न ज्यादा दिमाग खपाओ

सीधी बात कहो 

और पार हो जाओ।


Rate this content
Log in