Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pammy Rajan

Drama Inspirational

2  

Pammy Rajan

Drama Inspirational

रफ्तार सी जिंदगी

रफ्तार सी जिंदगी

1 min
434


वक़्त की रफ़्तार पर भी,

मुस्कुराती रही जिन्दगी,

खोने की कसक तो थी ही,

पर मिलती रही जिन्दगी !


आँखों में सैलाब थे पर,

आशाओं में बंधी रही जिन्दगी,

यु ही रफ्तार सी चलना,

सिखाती रही जिंदगी !


मेरी मंजिलो के रास्ते में,

खुशियाँ तो गम ला रही जिंदगी,

कब तक भटकाएगी,

रुलायेगी सताएगी जिंदगी !


कभी तो खुशियाँ लायेगी,

सारे गम मिटा देगी जिंदगी,

यकीन तो करो बड़ी,

खूबसूरत बड़ी प्यारी है जिंदगी !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama