Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vikram Singh Negi 'Kamal'

Drama

4.3  

Vikram Singh Negi 'Kamal'

Drama

चुनाव है

चुनाव है

1 min
455


लो जी फिर से नेता जी आए हैं

और पूछ रहे हैं कौन सा गाँव है ?

लोगों ने पूछ लिया नेता जी से,

बड़े दिनों में देखा क्या चुनाव है ?


फिर से हाथ जोड़े खड़े हैं आज

कमर आगे को नब्बे अंश का झुकाव है

कल तक तो अकड़ में इधर घूमें भी नहीं

रोज-रोज का चक्कर बोलो चुनाव है ?


फिर झुनझुना लाए हो या लॉलीपॉप

माथे पर सिलवटें, चेहरे पर क्यों तनाव है ?

बड़े मासूम से लगते हो नेता जी

बोलो जनता पूछ रही कि चुनाव है ?


प्रभु पाँच साल बाद फिर मिलोगे

वादा है या इरादा या सिर्फ बहकाव है ?

कभी देते हो दर्शन तो है लगता

लो जी आ गए फिर से चुनाव हैं ?


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama