Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vikram Singh Negi 'Kamal'

Inspirational

4  

Vikram Singh Negi 'Kamal'

Inspirational

ये मौसम भी जाएगा

ये मौसम भी जाएगा

1 min
24.1K


यूँ दायरों में सिमटे रहना

यूँ चौखट पे उलझे रहना

एक दिन बाहर भी आएगा,

न घबरा प्यारे..

ये मौसम भी जाएगा ।


दुख की रात भी मिटेगी

सुख की धूप भी खिलेगी

सवेरा नया फिर आएगा ।

न घबरा प्यारे...

ये मौसम भी जाएगा ।


पग की सांकल है हटने को

नीरस घड़ी है अब छंटने को

गुलजार वक्त तब दिखलाएगा

न घबरा प्यारे...

ये मौसम भी जाएगा ।


बिखरे हो सपने तेरे लाख

पर न गिरने दे अपनी साख

पतझड़ हुआ बसन्त आएगा ।

न घबरा प्यारे...

ये मौसम भी जाएगा ।


चारों ओर होगी चहल पहल

करवट लेगी वक्त की हलचल

घनघोर समय अब टल जाएगा ।

न घबरा प्यारे...

ये मौसम भी जाएगा ।


जीत सुनिश्चित यही हो आस

न टूटे कभी अपना विश्वास

जग फिर जगमग हो जाएगा ।

न घबरा प्यारे...

ये मौसम भी जाएगा ।


Rate this content
Log in