Sakera Tunvar

Horror Thriller

4.6  

Sakera Tunvar

Horror Thriller

अवंतिका.....

अवंतिका.....

3 mins
438


Episode:1

 

आज रात की बात रोज से कुछ अलग थी। हर रोज से ज्यादा अंधेरा, उसमें भी यह बारिश और आसमान से गिरती हुई बिजली, किसी भी इंसान को डराने के लिए काफी थी, और इन सबके बीच सुनसान सड़क पर एक आदमी चला जा रहा था, उसका चेहरा देखकर कोई भी बता सकता था कि वह बहुत ही डरा हुआ है । वह बार-बार पीछे मुड़ कर देख रहा था। उसकी घबराहट डर में तब तबदील हुई जब उसे पीछे से किसी लड़की की आवाज सुनी, और इसी डर में उसका पैर एक गड्ढे में फंस गया वह अपने पैर को निकालने की कोशिश में जुड़ा हुआ था। और वह पायल की आवाज उसके और करीब आ रही थी अब उसकी आंखों में से आंसू बहने लगे वह डर से कांप रहा था उसने उस गड्ढे से अपने पैर को ताकत से खींचा और पैर बाहर निकल गया, लेकिन जैसे ही उठ खड़ा हुआ पीछे से किसी ने उसके कंधे पर हाथ रख दिया और वह डरते हुए पीछे मुड़ा तो उसने देखा कि वहां एक खूबसूरत सी लड़की खड़ी थी।उसके बाल घुंघराले और उसकी आंखें काली, चमकदार और नशीली थी। वह बेहद खूबसूरत थी उसने कहा मैं यहां से अकेली जा रही थी और मुझे बहुत ज्यादा डर लग रहा था मैंने आपको देखा तो लगा कि मुझे किसी की कंपनी मिल जाएगी। लड़के ने अपने डर को छुपाते हुए कहा हाँ हाँ क्यों नहीं और दोनों आगे चलने लगे। लड़के ने कहा, तुम्हारा नाम क्या है: उसने कहा अवंतिका और आपका, लड़के ने कहा अमन।

    अवंतिका और अमन ऐसे ही रास्ते पर चल रहे थे। थोड़ी देर बाद अवंतिका ने कहा,मुझे बस यही जाना है और आपको अमन ने कहा मुझे दो बिल्डिंग छोड़कर। अवंतिका उससे गुड बाय बोल कर उस बिल्डिंग के अंदर चली गई और अमन भी आगे निकल गया। वो जिस बिल्डिंग में गई थी वहां से वह गेट के सामने आई, वह हल्का सा मुस्कुराई और अब उसका खूबसूरत चेहरे पर से खून निकल रहा था। उसकी आंखें बेहद लाल थी, और उसके बाल बिखरे हुए थे। वह पहले जोर से हँसने लगी ,और बाद में जोर जोर से रोने लगी उसकी आंखों में से खून के आंसू बह रहे थे। 

    दूसरी तरफ अमन उसके अपार्टमेंट में गया और वह सबसे पहले फ्रेश हुआ और थोड़ी देर बाद फ्रेश होने के बाद उसने टीवी चालू की और न्यूज़ देखने लगा। वह चैनल्स बदल रहा था, और तभी एक चैनल देखने लगा उसमें किसी की मौत की खबर बार-बार दिखा रही थी।

दिल्ली के सबसे बड़े बिजनेस टाइकून अभय मल्होत्रा की बेटी का कार एक्सीडेंट 3 दिन पहले हुआ था। उनकी बॉडी 3 दिनों से लापता थी, और आज सुबह ही उनकी बॉडी मिली है। और उस लड़की की तस्वीर बार-बार टीवी पर फ्लैश हो रही थी। अमन ने उस लड़की की तस्वीर को देखा, उसे लगा कि यह उसका वहम है। उसने और करीब से उस तस्वीर को देखा लेकिन वह अब शॉक था, कि यह कैसे हो सकता है। फिर उसने उस तस्वीर के नीचे उस लड़की का नाम देखा वहां लिखा हुआ था , अवंतिका मल्होत्रा। वह बहुत घबरा गया।

कौन थी अवंतिका मल्होत्रा?? और वो अमन से क्या चाहती थी?? ये जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी नयी नवल कथा अवंतिका।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Horror