Sakera Tunvar

Horror Crime

4.3  

Sakera Tunvar

Horror Crime

अवंतिका...... भाग:२

अवंतिका...... भाग:२

3 mins
254


वह पसीने से लथपथ हो गया था। वह बोलने लगा की वो..वो..अवंतिका की आत्मा थी, थोड़ी देर वो ऐसे ही बैठा रहा। और कुछ देर बाद वह बाथरूम में गया मुंह धोने के लिए। अभी भी वह बहुत ही डरा हुआ था। उसने पानी का नल चालू किया, और उसने जैसे ही अपना सिर ऊपर उठाया बाथरूम के मिरर पर खून से लिखा हुआ था, i need a help... पहले तो वो बहुत ही डरा लेकिन फिर उसने कहा, अवंतिका तुम हो यहां और तुम क्या चाहती हो मुझसे मैंने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है ,प्लीज तुम मेरे सामने आओ। अब वो बाथरूम से निकलकर हॉल में आ गया, और फिर से बोलने लगा प्लीज आई रिक्वेस्ट यूं, तुम मेरे सामने आ जाओ तभी विंडो के पास उसे एक लड़की नजर आने लगी और वह समझ गया कि वह अवंतिका ही थी। वो झट से उस लड़की के पास गया और उसने उसके कंधे पर हाथ रखा। लेकिन वह उसे छू नहीं सकता उसका हाथ अवंतिका के कंधे से होकर बाहर निकल गया अवंतिका उसके सामने देखने लगी और उसने कहा तुम सच में मर चुकी हो...तुम एक आत्मा हो..और तुम मुझसे क्या चाहती हो.. मैंने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है। एक साथ उसने उससे कहीं सवाल पूछ लिए अवंतिका ने कहा मुझे तुम्हारी मदद चाहिए। 

   सबसे पहले अमन‌ ने खुद को शांत किया और अमन ने कहा कैसी मदद? अवंतिका अपने भूतकाल में खो गई और अमन को कहने लगे 4 महीने पहले ही अवंतिका ऑस्ट्रेलिया से पढ़ाई करके लौटी थी।

अवंतिका अपने आलीशान से घर में कदम रखते ही वह अपने पापा के गले लगी। अभय ने कहा मेरा बेटा कैसा है। अवंतिका ने कहा, फिट एंड फाइन पापा आप बताएं, पापा आप कैसे हैं और मैंने सुना है कि आप ने एक नई कंपनी शुरू की है वह कैसी चल रही है और उन्होंने उसे कंपनी के बारे में सब कुछ बताया। अभय मल्होत्रा की अवंतिका एकलौती बेटी थी, और वह उससे बहुत प्यार भी करते थे। अभय मल्होत्रा के परिवार में उनकी बेटी अवंतिका, उनकी पत्नी सरला मल्होत्रा और उनके छोटा भाई उसकी बीवी और एक बेटा था। सभी लोग एक ही परिवार की तरह रहते थे। सबके बीच में कोई भी भेदभाव न था। ऐसे ही अपने परिवार के साथ समय बिताते हुए अवंतिका को 20 दिन बीत चुके थे।

    उसी दिन सुबह अवंतिका और उसके पापा दोनों बैठ कर बातें कर रहे थे तभी अचानक अभय जी के कमरे में से किसी की जोर से चिल्लाने की आवाज आई दोनों भागते हुए कमरे में गए और वहां जाकर अवंतिका ने देखा कि उसकी मां जमीन पर बेहोश गिरी हुई थी। और उनके सिर से बहुत सारा खून भी बह रहा था। उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। 4 घंटे बाद डॉक्टर रूम में से बाहर आए और उन्होंने कहां आई एम सॉरी मिस्टर. मल्होत्रा, हम आपकी वाइफ को बचा नहीं सके। डॉक्टर ने यह भी कहा कि उनकी मौत सिर में बहुत चोट लगने की वजह से हुई है। अमन को यह सब बता रही थी, और उसने कहा मैं उस दिन बहुत टूट चुकी थी।


सच में अवंतिका की मां की मौत एक्सिडेंटली हुआ थी या फिर यह कोई सोची समझी चाल थी यह जानने के लिए पढ़ते रहिए यह कहानी।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Horror