Jayantee Khare

Drama

3  

Jayantee Khare

Drama

ज़िंदगी में तेरा होना

ज़िंदगी में तेरा होना

1 min
231



फ़ीकी फ़ीकी ज़िंदगी ये

तुम से ही है रंगभरी

खुरदरे से इस सफ़र में

एहसास ये मख़मली


तीखे कड़वे जायकों में

चंद यादें हों शिरीन

सलवटों की चुभन में

इक छुअन हो रेशमी


घुटी दबी सी खामोशी में

आवाज़ इक सुरभरी

खँडहर से उजाड़ घर में

एक कोना मरमरी


बर्फीली वादियों में

गर्म प्याली चाय की

पथरीले रास्तों में

एक सड़क छाया भरी


रेगिस्तानी राह पर

एक बगिया हरी भरी

तेरा होना है सुक़ून

जैसे ठंडक रूह की।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama