Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sadhana B

Fantasy Inspirational

4.5  

Sadhana B

Fantasy Inspirational

यह पल है

यह पल है

1 min
635


यह पल है जिंदगी के।

कब कैसे बीत जाए पता ही नहीं चलता।

ये पल है जिंदगी के कब कैसे

बीत जाए पता ही नहीं चलता।


सोचने में ही बीत जाए। सोचने में बीत जाए।

रोके ना रुके। चाहे या ना चाहे यह बीत जाए।

जीने से पहले बीत जाए। हंसने से पहले बीत जाए।


रोने से पहले बीत जाए।

सोचने से पहले बीत जाए।

यह पल है जिंदगी के

कब कैसे बीत जाए सोच ना सके कोई।


देखने से पहले बीत जाए।

रुकने से पहले बीत जाए।

चलने से पहले बीत जाए।

यह पल है जिंदगी के कब कैसे बीत जाए

कोई नहीं सोच सकता सोचने से पहले बीत जाए।


मानो हमारी बात जिओ हर पल को

जैसे वह आखिरी पल हो।

करो काम ऐसे कि वह हमेशा के लिए रह जाए।


मेरी यही दुआ है हर लम्हे में खुशी ही खुशी हो।

यह पल है जिंदगी के कब कैसे बीत जाए

कोई नहीं सोच सकता है।


Rate this content
Log in