Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Arya Vijay Saxena

Fantasy Inspirational

4.5  

Arya Vijay Saxena

Fantasy Inspirational

दुआएं दिल से

दुआएं दिल से

1 min
361


दुआएँ जो की मैंने आसमानों से, 

बनकर बादल, वो ज़मीं पर छाने लगे l

मिलने मिट्टी की सौंधी खुशबू से, 

बनकर बूंदें, वो वसुंधरा पर आने लगे l


दुआएँ जो की मैंने कद्रदानों से, 

बनकर वफा, सांसो को महकाने लगे l

देकर अपनी चाहत का नज़राना, 

अल्फाजों को मेरे, वो गुनगुनाने लगे l


दुआएँ जो की, मैंने मयखानों से, 

बनकर जाम, कदमों को बहकाने लगे l

देखकर परवाज़ मेरे हौसलों की, 

अलख मंजिलों की मन में जगाने लगे l


दुआएँ जो की मैंने आशियानों से, 

बनकर ख़्वाब, नैनों में वो समाने लगे l

रौशन रहे चराग सा तू, कहकर ये, 

बनकर हँसी, लबों पर वो इतराने लगे l


दुआएँ जो की मैंने गुलिस्तानों से, 

बनकर इत्र, रूह में वो बस जाने लगे l

मुस्तकबिल बुलंद, सदा रहे तेरा, 

देकर ये आशीष, और वो मुस्काने लगे l


दुआएँ जो की मैंने भगवानों से, 

सार जीवन का, प्रेम से वो समझाने लगे l

मत दुखाना दिल किसी गरीब का, 

कहकर ये, सिर पर हाथ वो फिराने लगे l


:-✍️Arya Vijay Saxena 

..................................... 




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Fantasy